मैं थानों से 10 लाख मांगता तो अच्छा था: केजरीवाल

मैं थानों से 10 लाख मांगता तो अच्छा सीएम कहलाता’

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गणतंत्र दिवस समारोह में भी दिल्ली पुलिस को नहीं बख्शा। भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के मुद्दे पर दिल्ली पुलिस पर वे जमकर बरसे।

छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित समारोह में उन्होंने हाल ही में दिए अपने धरने पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझसे कह रहे हैं कि धरना देकर मैंने संविधान का उल्‍लंघन किया।

उन्होंने कहा, ‘मैंने संविधान दोबारा पढ़ा, उसमें कहीं भी ये लिखा नहीं देखा कि एक मुख्यमंत्री धरना नहीं दे सकता जबकि धारा 144 लगाना संविधान के खिलाफ है।’

पुलिस पर बरसे केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने गणतंत्र दिवस समारोह में दिल्ली पुलिस को भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा कि किसी रेप के बाद अगर मैं भी कहता कि पुलिस अपना काम कर रही है, जांच हो रही है किसी को भी बुरा नहीं लगता।

उन्होंने कहा ,’मैंने अगर पुलिस थानों से कहा होता कि हर महीनों मुझे 10 लाख भेजो तो मैं भी अच्छा मुख्यमंत्री होता।’ केजरीवाल ने बताया कि ऑटो वालों का कहना है कि पुलिस ने अब पैसे वसूलना बंद कर दिया है।

जनलोकपाल के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि बिल तैयार हो चुका है और इसे फरवरी में रामलीला मैदान में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर पास किया जाएगा।

Related posts